followers

शुक्रवार, 24 दिसंबर 2010

आभार


मैंने अपनी पहली पोस्ट १९ मई २०१० को की थी ...
मैं ब्लॉग जगत से बिलकुल अनजान था ....
फिर एक दिन पढ़ा ....
चर्चा मंच की श्रीमती वंदना गुप्ता जी ने लिखा था /
आपकी रचना चर्चा मंच की शोभा बनी है /
उसे दिन मुझे हार्दिक प्रसन्नता हुई //
आज मुझे इतनी ख़ुशी हो रही है ....किमैं कह नहीं सकता /
२५० अनुशारनकर्ताकि लम्बी मण्डली हो गई है /
मैं सभी मित्रों /ब्लॉगर के प्रति नतमस्तक हूँ ...
स्नेह बनाए रखे ...../

16 टिप्‍पणियां:

  1. क्रिसमस की हार्दिक शुभ कामनायें...आपकी लेखनी इसी तरह उत्कृष्ट रचना करती रहे..शुभकामनायें

    जवाब देंहटाएं
  2. good.प्रगति करें. शुभकामनायें

    जवाब देंहटाएं
  3. प्रात हो कि रात हो
    संग हो न साथ हो
    सूर्य से बढ़े चलो
    चन्द्र से बढ़े चलो

    वीर तुम बढ़े चलो
    धीर तुम बढ़े चलो .. .. ..

    जवाब देंहटाएं
  4. बबनजी..सस्नेह..क्रिसमस की हार्दिक शुभ कामनायें.आप लेखन के इस इंद्र्धनुष के सातोंरंगों के सृजनात्मक उपभोक्ता है..हम तो मात्र दर्शक हैं..

    जवाब देंहटाएं
  5. बबनजी,
    आपको नए साल की और आपके ब्लॉग की सफलता के लिए हार्दिक बधाई देता हूँ |

    जवाब देंहटाएं
  6. बबन जी ...अच्छे अच्छे सकारात्मक विचारों की और आप के क़दमों की ताल से है ये सब हुआ है ...आप इस तरह के क़दमों से परिपूर्ण हो हमको भी प्रेरणा देतें रहें .....शुभकामनायें और धन्यवाद जी !!!!!!!!!!Nirmal Paneri

    जवाब देंहटाएं
  7. aap apni rachnao se yu hame sarobar karte rahe....,dher sari shubhkamnaye aapko.

    जवाब देंहटाएं
  8. क्रिसमस और नव वर्ष की शुभकामनाएं.
    आपकी लेखनी का कर्म यूँ ही बना रहे.

    सादर

    जवाब देंहटाएं
  9. आप इसी प्रकार लिखते रहें और सभी प्रमुख चर्चाओं की शोभा बनते रहें……………हार्दिक शुभकामनायें।

    जवाब देंहटाएं
  10. आपको मेरी और से बहुत बहुत शुभ कामनाएँ बबन जी..................ये जो लेखनी है इसके बखान होने पर अपनी और कागज की शोभा बढ़ती हैं.....जो हमे आगे बढ़ने पर मजबूर करती हैं......

    जवाब देंहटाएं
  11. हार्दिक शुभकामनाएँ ,आपकी लेखनी का ओज़ बना रहे
    पूर्व वर्त नए-नए विषयों पर आपकी कविताएँ आती रहें,
    लुभाती रहें,छाती रहें,बहुत बहुत बधाई.

    जवाब देंहटाएं
  12. आपको बहुत बहुत बधाई|

    क्रिसमस की शुभकामनाएं.

    जवाब देंहटाएं
  13. बबन जी...बहुत-२ बधाई......साल दर साल आप अपनी रचनाओ को और पैना और धारदार करते जाये....और हम सबको.......उनसे सीखने का मौका मिलता रहे...

    जवाब देंहटाएं
  14. क्रिसमिस की हार्दिक शुभकामनायें ...धन्यवाद

    जवाब देंहटाएं

मेरे बारे में